हिंदी न्यूज़ – Mithun Rashi horoscope of year 2019

By | February 10, 2019


काम न रुकेंगे, न बिगड़ेंगे, बस शादी के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार, कुछ ऐसा होगा मिथुन राशि का साल 2019

कैसा रहेगा साल 2019

News18Hindi

Updated: January 5, 2019, 7:50 AM IST

मिथुन- इस वर्ष भाग्य के सहयोग से आपके महत्वपूर्ण कार्य न रुकेंगे, न बिगड़ेंगे. विरोधियों पर नियंत्रण बना रहेगा. व्यय सामान्य से अधिक करना पड़ेगा. मांगलिक कार्यों में भी धन व्यय होगा. दूर के मित्र या दूर के संबंधों से लाभ और सम्मान मिलेगा. पैतृक सम्पत्ति और परिजनों के सहयोग में असंतोष रहेगा. स्वभाव में आलस्य और अपनी इच्छा अनुसार व्यवहार करना बना रहेगा तथा झूठ, छल, कपट सामान्य व्यवहार में रहेगा. गैर जिम्मेदारी और कार्यों को भाग्य के भरोसे छोड़ना महंगा पड़ सकता है. माता और भौतिक संसाधनों के सुख में कमी रहेगी. भूमि, भवन और वाहन से संबंधित कार्यों में दिक्कत आएगी. अनावश्यक विवाद या उलझनें न पालें. यात्रा से लाभ मिलेगा.

संबंध- इस वर्ष आपके विवाह में विलंब होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य और वैचारिक मतभेदों के कारण दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना कर चलना पड़ेगा.

प्रोफेशन- इस वर्ष आपको पिता और अधिकारियों से आवश्यक सहयोग मिलेगा. कार्य, व्यवसाय या नौकरी में उलटफेर और अस्थिरता बनी रहेगी. कुछ समय के लिए परिस्थिति ठीक होने के बाद फिर पुरानी स्थिति में आ जाएगी. राजनैतिक संबंधों से लाभ मिलेगा.

स्वास्थ्य- इस वर्ष आपका रोग आदि पर नियंत्रण बना रहेगा. हालांकि किसी न किसी कारण से मानसिक तनाव बना रहेगा. मुंह की बीमारी बार-बार परेशान करेगी. पैरों में परेशानी आ सकती है. चोट दुर्घटना से सतर्कता आवश्यक है.करिअर- इस वर्ष आपको शिक्षा प्राप्ति के प्रयासों में परिश्रम और एकाग्रता की आवश्यकता रहेगी.

और भी देखें

Updated: February 09, 2019 09:07 PM ISTNEWS18 इंडिया EXCLUSIVE: देशभक्ति का इनाम मिला, भुखमरी देशभक्तों को ‘देश-निकाला’!





Source link