WWE रिंग में फिर से दिखेंगे ‘द ग्रेट’ खली, जानें कब होगा मैच

भारत के ताकतवर रैसलर द ग्रेट खली की फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में वापसी हो सकती है। इसके संकेत भी कंपनी ने ही दिए हैं। दरअसल, 27 अप्रैल को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल होने वाली है, जिसमें खली दस्तक दे सकते हैं। कंपनी ने जो ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल की एड के लिए तस्वीर जारी की है उसमे खली भी हैं। ऐसे में अब पक्का माना जा रहा है कि फैंस को फिर से खली की ताकत देखने को मिलेगी। खली ने इससे पहले भी पिछले साल हुए पंजाबी प्रीजन मैच में अचानक एंट्री पारी मारी थी आैर जिंदर महल को रैंडी आॅर्टन के खिलाफ जीत दिलवाई थी।

50 मैंस के रंबल मैच में शामिल होंगे खली
खली सऊदी अरब में होने वाले इस इवेंट में 50 मैंस के रंबल मैच में शामिल होंगे। इस ऐतिहासिक इवेंट में कई दिग्गज और बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। द अंडरटेकर ने हाल ही में हुई रैसलमेनिया में वापसी कर सबको चाैंकाया आैर जाॅन सीना को हराया। वहीं रे-मिस्टीरियो भी लंबे समय बाद रिंग में अपनी फुर्ती दिखाएंगे।

खली भी हैं तैयार
ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के लिए खली भी पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह जिम में कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। सऊदी अरब में खली को एडवर्टाइज करने का सबसे बड़ा कारण वहां की भारतीय कम्युनिटी भी हो सकती है। सऊदी में लगभग 4 लाख 10 हजार भारतीय रहते हैं। इसके अलवा भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन और पूर्व यूएस चैंपियन जिंदर महल का मैच भी तय किया गया है। जिंदर यूएस चैंपियनशिप को हासिल करने के लिए जैफ हार्डी के खिलाफ लड़ेंगे।