Virat Kohli Reacts On Hardik Pandya, KL Rahul’s TV Show controversy | हार्दिक-राहुल विवाद पर कोहली ने कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते


  • हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी
  • उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे में सिडनी में शनिवार को होगा

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 09:54 AM IST

खेल डेस्क. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या-लोकेश राहुल के विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने जो भी कहा वह व्यक्तिगत है। अभी बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।” हार्दिक और राहुल पिछले दिनों करण जौहर के शो में शामिल हुए थे। इसमें पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी।

पंड्या-राहुल पर लग सकता है दो वनडे का प्रतिबंध

  1. पंड्या के इस बयान के बाद बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कारण बताओ नोटिस जारी की थी। इसके बाद हार्दिक ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन बोर्ड पर दोनों पर दो वनडे का प्रतिबंध लगाने की सोच रहा है।

  2. कोहली ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है। इससे हमारी खेल की भावनाओं पर कोई असर नहीं होगा। टीम कॉम्बिनेशन के बारे में फैसले के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।”

  3. इससे पहले विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, “मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं।”

  4. हार्दिक ने आगे कहा था, “मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से, मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा खो गया। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।”







Source link