Steve Smith: steve smith may be out of psl due to elbow injury – स्टीव स्मिथ की कोहनी में चोट, पीएसएल से बाहर हो सकते हैं


इंटरनैशनल क्रिकेट से सस्पेंड चल रहे स्टीव स्मिथ ने पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रैंचाइजी मुल्तान सुल्तान्स से यूएई में खेले जाने वाले मैचों के लिए करार किया है लेकिन चोट के बाद उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

भाषा | Updated:

स्टीव स्मिथ

कराची
ऑस्ट्रेलिया के निलंबित कप्तान स्टीव स्मिथ का कोहनी में चोट लगने के कारण बांग्लादेश प्रीमियर लीग के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलना भी संदिग्ध है। स्मिथ ने पीएसएल की फ्रैंचाइजी मुल्तान सुल्तान्स से यूएई में खेले जाने वाले मैचों के लिए करार किया है लेकिन चोट के बाद उन्हें 6 सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है। इससे साफ है कि वह पीएसएल से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ पर गेंद से छेड़छाड़ के आरोप के बाद एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो मार्च में खत्म होगा। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियन्स की ओर से खेलते हुए वह अपनी कोहनी को चोटिल कर बैठे। स्मिथ को कोहनी की सर्जरी की सलाह दी गई है।

 

पाइए क्रिकेट समाचार(Cricket News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title steve smith may be out of psl due to elbow injury

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link