Rohit Sharma: rohit sharma hitman learning the floss dance after india vs australia – IND vs AUS: शानदार शतक के बाद रोहित शर्मा सीख रहे नए डांस स्टेप्स, देखिए विडियो


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा ने 129 गेंदों पर 133 रन बनाए थे। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के जड़े। यह रोहित के करियर का 22वां वनडे शतक था।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

सिडनी

पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को भले ही हरा दिया हो, लेकिन इसमें रोहित शर्मा की शतकीय पारी की जमकर तारीफ हुई। पूरी टीम की तरफ से सिर्फ रोहित और धोनी की संघर्ष करते दिख थे। शानदार पारी के बाद रोहित शर्मा का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह नए डांस स्टेप्स सीखने की कोशिश कर रहे हैं। इस विडियो को खुद बीसीसीआई ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है।

विडियो में एक लड़की और रोहित शर्मा आमने-सामने खड़े हुए हैं। फिर वह लड़की फ्लॉस डांस के स्टेप्स धीरे-धीरे करने शुरू करती है, उसे देखकर रोहित शर्मा वैसा ही करने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब लड़की फ्लो में स्टेप करने लगती है तो रोहित वैसा नहीं कर पाते। फिर वह रुक जाते हैं और लड़की की तरफ देखने लगते हैं।

देखिए विडियो

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा ने 129 गेंदों पर 133 रन बनाए थे। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के जड़े। यह रोहित के करियर का 22वां वनडे शतक था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए रोहित 17 पारियों में 4 शतक लगा चुके हैं। ऐसा करके उन्होंने विवियन रिचर्ड्स का रेकॉर्ड तोड़ दिया था। उन्होंने 38 पारियों में 3 शतक लगाए थे।

  

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 34 रनों की हार मिली। इस हार में सबसे ज्यादा चर्चा महेंद्र सिंह धोनी की धीमी बल्लेबाजी की हो रही है, जिन्होंने 96 गेंद यानी 16 ओवर में सिर्फ 51 रन बनाए। पिछले कुछ वक्त में धोनी की बल्लेबाजी में कहां कमी आई है यहां जानिए

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    लंबे वक्त से धोनी को स्पिन गेंदबाजों को खेलने में परेशानी हो रही है। पिछले 4 साल में उन्होंने स्पिन के खिलाफ 4.2 प्रति ओवर की औसत से रन बनाए हैं। अगर तुलना की जाए तो ऋषभ पंत से इसके मुकाबले टेस्ट में ज्यादा तेजी से रन लगाए।

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी की शुरुआत काफी धीमी रहती है। पहले वनडे मैच की बात करें तो उन्होंने अपने पहले 6 रन 37 गेंदों में बनाए थे। इसकी वजह से भी बाद में आस्किंग रन रेट चढ़ता गया।

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले वनडे मैच में धोनी ने 32 प्रतिशत और रोहित शर्मा ने 25 प्रतिशत आक्रमक शॉट खेले थे। लेकिन धोनी से ज्यादा रोहित के शॉट असरदार रहे और बॉउंड्री पार गए।

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    पिछले 10 सालों की बात की जाए तो भारतीय क्रिकेटर्स में यह तीसरी सबसे धीमी पारी थी। इससे पहले अंबाती रायडू ने 2016 में जिम्बाब्वे और धोनी ने 2017 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ इससे भी धीमी पारी खेली थी। तब धोनी ने 108 गेंदों में फिफ्टी लगाई थी।

  • हेलिकॉप्टर शॉट 'गुम', इन चीजों से परेशान धोनी

    पिछले 12 महीनों की अगर बात करें तो धोनी ने 21 वनडे खेले हैं। इस वक्त में उन्होंने 67.7 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए, जिसमें 51 उनका हाइस्कोर रहा है।

 

पाइए क्रिकेट समाचार(Cricket News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title rohit sharma hitman learning the floss dance after india vs australia

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link