MARRY KOM: mary kom to be india’s flagbearer at cwg closing ceremony – CWG 2018: क्लोजिंग सेरिमनी में भारत की ध्वजवाहक होंगी मैरी कॉम


भारत की दिग्गज मुक्केबाज एम. सी. मैरी कॉम रविवार को यहां होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के समापन समारोह में भारत की ध्वजवाहक होंगी। मैरी कॉम ने राष्ट्रमंडल खेलों में पदार्पण करते हुए गोल्ड मेडल जीता। 5 बार की विश्व चैंपियन 35 साल की मैरी कॉम ने शनिवार को गोल्ड मेडल जीता।

भाषा | Updated:

गोल्ड कोस्ट

भारत की दिग्गज मुक्केबाज एम. सी. मैरी कॉम रविवार को यहां होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के समापन समारोह में भारत की ध्वजवाहक होंगी। मैरी कॉम ने राष्ट्रमंडल खेलों में पदार्पण करते हुए गोल्ड मेडल जीता। 5 बार की विश्व चैंपियन 35 साल की मैरी कॉम ने शनिवार को लाइट फ्लाइवेट (48 किग्रा) के फाइनल में नॉर्थ आयरलैंड की क्रिस्टीना ओहारा को हराकर खिताब जीता।

ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट मैरी कॉम ने पीटीआई से कहा, ‘मैं पहली बार इस तरह की प्रतियोगिता में भारत की ध्वज वाहक बनूंगी। मुझे नहीं पता कि मैं इसकी हकदार हूं या नहीं लेकिन निश्चित तौर पर मुझे इस पर गर्व है।’ 5 बार की एशियाई चैंपियन मैरी कॉम ने पिछले 5 महीने में 3 गोल्ड मेडल जीते हैं। अपने नाम को गलत तरीके से लिखने के मामले पर मैरी कॉम ने कहा, ‘असल में मेरे पासपोर्ट पर जो नाम लिखा है, आयोजकों ने उसका इस्तेमाल किया। खेलों के खत्म होने और भारत लौटने के बाद मैं इसे सही कराऊंगी।’

 

पाइए कॉमनवेल्थ गेम्स समाचार(commonwealth games News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

commonwealth games
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title mary kom to be indias flagbearer at cwg closing ceremony

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link