आतंकवाद क़े खिलाफ शिव सेना हिंदुस्तान राज्य भर में पुतले जलाकर रोष प्रदर्शन करेगी

पटियाला – खालिस्तानी आतंकियों व् पाकिस्तानी मुस्लिम आतंकवादियों के गठजोड़ के खिलाफ शिव सेना हिंदुस्तान ने पंजाब भर में कल से एक सप्ताह तक रोष प्रदर्शन करने व् आतंकवाद के पुतले जलाकर विरोध करने का फैसला किया है. आतंकियों के विरुद्ध ये घोषणा करते हुए शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रिय प्रधान श्री पवन कुमार गुप्ता ने कल अमृतसर में हुए बम्ब कांड की कड़ी निंदा की और कहा कि हिंदुस्तान के दुश्मनों और गद्दारों के मनसूबे कभी सफल नहीं होंगें.

श्री गुप्ता ने कहा कि जिस तरह रैड अलर्ट होने के बावजूद भी अमृतसर के निरंकारी भवन पर आतंकवादियों ने हैंड ग्रेनेड फेंक कर निर्दोष लोगों की हत्या की है, उसकी शिव सेना हिन्दुस्तान उसकी कड़ी निंदा करता है. पंजाब में लगातार आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं, खालिस्तानी और मुस्लिम आतंकियों ने जब जालंधर के मकसूदा थाने पर पहला हमला किया तब भी इन घटनाओं के बारे में ख़ुफ़िया विभाग कोई जानकारी नहीं जुटा पाया. जम्मू कश्मीर सरकार की ख़ुफ़िया सूचना पर कश्मीरी छात्रों को यूनिवर्सिटी कैंपस में पकड़ा गया, फिर भी पंजाब सरकार की ढिलमुल कार्रवाई क़े कारण इन आतंकियों क़े होंसले लगातार बढ़ रहे हैं. बरगाड़ी जैसा मोर्चा और खालिस्तानी समर्थकों के प्रचार प्रसार पर रोक न लगा पाने क़े कारण आतंकियों क़े होंसले बुलंद हो रहे हैं. पंजाब सरकार को इन ताकतों क़े साथ सख्ती से पेश आना चाहिए . उन्होंने कहा कि शिव सेना हिंदुस्तान सरकार से मांग करती है कि पंजाब पुलिस को मजबूत करने क़े लिए पूरा आर्थिक बजट आबंटित किया जाये क्यूंकि पंजाब पुलिस लगातार पेट्रोल की कमी से झूज रही है, पर्याप्त मात्रा में पेट्रोल और डीज़ल न होने क़े कारण पूरे पंजाब में पेट्रोलिंग ठीक से नहीं हो रही है, केवल कागज़ों में ही रेड अलर्ट दिखता है, इसी कारण रैड अलर्ट क़े दौरान भी इतनी गंभीर वारदात हो गयी.

शिव सेना हिंदुस्तान ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर पंजाब पुलिस को कानून व्यवस्था बनाने क़े लिए ड्यूटी करने क़े कारण राजनैतिक हितों की पूर्ती क़े लिए जाँच कमिशनों क़े आगे दोषी बना कर पेश किया जायेगा या जेलों में डाला जायेगा तो पंजाब पुलिस इन खालिस्तानी और मुस्लिम दहशतगर्दों क़े गठजोड़ क़े विरुद्ध सख्ती से ड्यूटी कैसे कर पायेगी. श्री गुप्ता ने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि पंजाब में बड़े स्तर पर अफसरशाही में फेरबदल किया जाये तथा चापलूस और अपने सियासी आकाओं की खुशामदीद करने वाले अफसरों को तुरन्त हटा कर आतंकवाद से निपटने में माहिर व् जांबाज़ अफसरों को आगे लाया जाये. साथ ही अमृतसर बम कांड क़े दोषियों खुफिया विभाग क़े अफसरों और कानून व्यवस्था ठीक ढंग से न संभाल पा रहे अधिकारियों क़े खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये .

शिव सेना हिन्दुस्तान क़े सुप्रीमो श्री पवन गुप्ता ने कहा की पार्टी ने घोषणा की है कि एक सप्ताह तक पंजाब भर में जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन करके आतंकवादियों क़े पुतले जलाये जायेंगे.