800 बोरी सरकारी गेहूं व तीन ट्रक समेत लुटेरा गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार






आठ दिन पहले कोकरी कलां-जलालाबाद रोड पर स्थित एफसीआई के गोदाम से 25 लुटेरों द्वारा 1500 बोरी गेहूं चोरी करने के मामले में पुलिस ने 6 लुटेरों को तीन ट्रक व 8 सौ बोरी गेहूं समेत गिरफ्तार किया है। आरोपियों का दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 3 जनवरी की आधी रात को कोकरी कलां-जलालाबाद रोड पर स्थित एफसीआई के गोदाम से 22 से 25 लुटेरों ने गोदाम में पांच चौकीदारों को बंधक बनाकर तीन ट्रक में 1500 बोरी सरकारी गेहूं लाद ले गए थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

डीएसपी निहाल सिंह वाला सुबेग सिंह, डीएसपी-डी हरिन्द्र सिंह डोड, एसएचओ अजीतवाल दिलबाग सिंह, सीआईए प्रभारी किक्कर सिंह की टीम ने लगातार केस को ट्रेस करने के दौरान जसवीर सिंह, बलहार सिंह, गुलजार सिंह, जगसीर सिंह, गुरचेत सिंह व गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार करके उनके पास से वारदात में इस्तेमाल किए चोरी के तीन ट्रक, 800 बोरी गेहूं बरामद कर लिया। शुक्रवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद अदालत में पेश करने पर दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पुलिस द्वारा बाकी आरोपियों समेत बची सरकारी गेहूं को बरामद करने के लिए रेड की जा रही है।

डीएसपी निहाल सिंह वाला सुबेग सिंह ने बताया कि 6 आरोपियों को पकड़ने के साथ ही 8 सौ बोरी गेहूं व तीन ट्रक कब्जे में ले लिए गए हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today



Source link