हैक्टिक शेड्यूल के चलते मकरंद देशपांडे ने छोड़ा शो ‘विक्रम बेताल’






फैं टसी सीरियल ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’ से जुड़ने को लेकर एक्टर मकरंद देशपांडे सुर्खियों में थे। बेताल के किरदार में उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा था। मेकर्स ने उनकी जगह एक दूसरे एक्टर आयाम मेहता को फाइनल कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, जिस तरह से स्टोरी शेप ले रही थी उससे मकरंद खुश नहीं थे। ज्यादातर समय जिस तरह उनका किरदार स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था वे उससे भी संतुष्ट नहीं थे। चूंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था तो उनके पास इसे जारी रखने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। उन्होंने इस शो को तीन महीने के लिए साइन किया था जैसे ही उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ उन्होंने पेपर डाल दिए। मेकर्स को भी उनका रिप्लेसेमेंट मिल गया है। ‘महाभारत’ की परफॉर्मेंस देखने के बाद आयाम मेहता को इस रोल के लिए लिया गया है। वे कुछ दिनों में शूटिंग शुरू कर देंगे।

 बता दें कि यह शो जॉइन करने से पहले पहले मकरंद देशपांडे थियेटर और फिल्मों में व्यस्त थे। वे हिंदी, कन्नड़, मराठी, तेलगु और मलयालम सिनेमा में काम कर चुके हैं। उन्होंने 20 साल के बाद टीवी पर वापसी की थी।

शो छोड़ने को लेकर मकरंद कहते हैं….

‘सच बताऊं मेरे लिए डेली सोप के लिए शूट करना मुश्किल है। मुझे कई मुद्दों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन, सबसे महत्वपूर्ण एपिसोड की बैकिंग थी। कल्पना कीजिए अगर मैं समय पर नहीं पहुंचता हूं तो ऐसी संभावनाएं हैं कि एपिसोड को ड्रॉप कर दिया जाए। जाहिर है मैं ऐसी सिचुएशन में काम नहीं कर सकता। यह बहुत डिमांडिंग था। हेक्टिक शेड्यूल के साथ तालमेल बिठाना मेरे लिए मुश्किल था इसलिए मैंने पेपर डालने का फैसला कर लिया। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था।’

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Samana News – makrand deshpande left the show 39vikram betal39 due to the hactic schedule


Samana News – makrand deshpande left the show 39vikram betal39 due to the hactic schedule



Source link