हू-ब-हू ट्रंप की तरह दिखती है ये महिला, आप भी देख रह जाएंगे हैरान

जब से डोनाल्ड ट्रम्प अमरीका के राष्ट्रपति बने है वह तब से सुर्खियों में छाए हुए है। कभी उनका नाम पोर्न स्टार से जुड़ जाता है तो कभी उनके बयानों से खलबली मच जाती है । इन दिनों एक और नई चीज के ट्रंप सोशल मीडिया पर छाए हुए है। दरअसल सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की हम शक्ल महिला की कुछ तस्वीरे सामने आई है। तस्वीरों को देख आप भी हैरान रह जाएंगे क्योकि महिला हू-ब-हू ट्रंप की तरह लग रही है। वही चेहरा, वही सुनहरे बाल, उसी अंदाज से घूरना।

स्पेन के पूर्वोत्तर मे कबाना डी ब्रिगेन्टिनो में रहने वाली एक वरिष्ठ महिला डेलोरिस एंटीलो अपने चेहरे के कारण रातो रात प्रसिद्ध हो गई। डेलोरिस पिछले 40 सालों से इस क्षेत्र में जीवन व्यतीत कर रही हैं और उनके पास न तो टीवी है और न ही मोबाइल फोन है। स्थानीय पत्रकार पोला वज़कोइज़ ने खेतो मे काम करने वाली इस महिला की तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर अपलोड की तो वह देखते ही देखते वायरल हो गई और उसे अत्यधिक पसंद किया गया।

डेलोरिस एंटीलो को यह भी पता नहीं कि डोनाल्ड ट्रम्प कौन है, लेकिन अमरीकी राष्ट्रपति के हम शक्ल होने के कारण उन्होने प्रसिद्धी पा ली। स्थानीय मीडिया के प्रतिनिधि भी साक्षात्कार लेने आए, जिसके दौरान महिला ने कहा कि ग्रामीणों ने अब उन्हें डोनाल्ड ट्रम्प की कज़िन बुलाना आरम्भ कर दिया है।