स्काॅलर्ज़ ने म्दहसपेी व्सलउचपंके में जीते 11 मैडल

स्काॅलर्ज़ पब्लिक स्कूल, राजपुरा के विद्यार्थियों ने इंग्लिश ओलंपियाड में आठ स्वर्ण पदक जीत कर विजय का परचम लहरा दिया है। हाल ही में साईंस ओलंपियाड फाउंडेशन, नई दिल्ली द्वारा स्कूली विद्यार्थियों के लिए इंग्लिश ओलंपियाड की प्रतियोगिताएँ करवाई गई। जिनमें स्काॅलर्ज़ के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया तथा 11 मैडल जीतकर अपनी कुशाग्र बुद्धि तथा बेहतरीन प्रशिक्षण का परिचय दिया।
यह अत्यन्त गर्व की बात है कि कक्षा दूसरी की सुभान जोशी ने स्कूल, शहर व जोनल स्तर पर पहला तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ग्यारहवाँ स्थान प्राप्त किया तथा स्वर्ण पदक, 1000 रूपये तथा ब्मतजपपिबंजम व िम्गबमससमदबम भी प्राप्त किया वहीं दूसरी कक्षा की यशविन्दर कौर, लावण्या, हनीज़ा तथा मन्नतप्रीत कौर ने स्कूल व शहर में दूसरा, तीसरा व चैथा स्थान प्राप्त किया तथा जोनल स्तर पर 14वां, 16वां, और 43वां तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर 18वां, 20वां और 59वां स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक, नकद 1000 रूपये तथा ब्मतजपपिबंजम व िम्गबमससमदबम जीता। दूसरी कक्षा के तुषार सिंह एवम् एकमजोत सिंह ने द्वितीय एवम् तृतीय स्थान प्राप्त कर रजत व कांस्य पदक जीता है। तृतीय कक्षा की हरसिमरत को स्कूल में पहला, जोनल मेें 535वां, अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर 1281वां स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल से नवाजा गया है। चैथी कक्षा की हरमनप्रीत कौर ने स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल, सिरजनजोत कौर को रजत मैडल तथा शिवानी जोशी को कांस्य पदक से, पाँचवीं कक्षा की महकप्रीत कौर को गोल्ड मैडल से नवाजा गया। इन विद्यार्थियों के इतने बढ़िया प्रदर्शन से यह सिद्ध हो गया है कि स्काॅलर्ज़ पब्लिक स्कूल अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गया है।
स्कूल के डायरेक्टर श्री तरसेम जोशी जी ने विद्यार्थियों के इस गौरवमयी प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की। प्रिंसीपल श्रीमती सुदेश जोशी जी ने सभी विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया तथा अध्यापकों को उनके उचित मार्ग दर्शन के लिए बधाई दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*