सेफ सिटी प्रोजेक्ट के कैमरे के साथ लगीं 3 बैटरियां चोरी






सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर के अलग-अलग इलाकों में कैमरे लगा पुलिस ने निगरानी रखनी शुरू की है। पर पुलिस अपने इन कैमरों की निगरानी नहीं रख पा रही। इस बार चीमा चौक से सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे कैमरों के साथ लगी तीन बेटियां चोरी हो गई। यह कोई पहला वाक्य नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसी ही बैटरी चोरी हुई हैं जिनमें से कई मामले सुलझ गए हैं जबकि बाकी अनसुलझे ही पड़े।

चीमा चौक से बैटरी चोरी का मामला शुक्रवार का है। सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत कैमरा को लगाने वाली एचएफसीएल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर आशुतोष ने पुलिस को शिकायत की है कि आरके रोड पर लगे इन कैमरों के साथ एक बॉक्स लगा है, जिसमें बैटरी आर यूपीएस लगा हुआ रहता है। शुक्रवार को इस साइट के कैमरे कंट्रोल रूम में चलने बंद हो गए। जब मौके पर पहुंचकर देखा गया तो इन कैमरा के साथ लगे बॉक्स में से सामान चोरी हुआ पाया गया। थाना मोती नगर पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है तो इन कैमरों के आसपास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल चोरों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

एक मशहूर मॉल के बाहर से कार चोरी

लुधियाना| फिरोजपुर रोड स्थित एक फेमस मॉल के बाहर पार्क की जैन कार चोरी हो गई। मॉल से कुछ कदमों की दूरी पर पुलिस नाकाबंदी भी रहती है। इसके बावजूद भी बेखौफ बदमाशों वारदात कर रहे हैं। थाना सराभा नगर पुलिस ने शहीद करनैल सिंह नगर के रहने वाले प्रदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर मनजिंदर कौर ने बताया कि शिकायतकर्ता अपनी जेन कार में सवार होकर मॉल गया था। वह अपनी कार मॉल के बाहर पार्किंग में पार्क करके अंदर चला गया। जब थोड़ी देर बाद वापस आया तो कार गायब थी। आसपास तलाशने पर पता चला कि उसे कोई चुराकर ले गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today



Source link