लड़की की आंखों से निकल रहा है कुछ एेसा, डाक्टर भी हैं हैरान

कर्नाटकः अगर आपको एक छोटी सी चींटी काट ले, ताे आप कुछ देर तक परेशान हाे जाते है अौर उस दर्द से छुटकारा पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। ताे साेचे अगर यहीं चींटी अगर अापकी आंखाें में चल जाएं ताे क्या हाल हाेगा। कुछ एेसा ही हाे रहा हैं, दक्षिणी कन्नड में रहने वाली ग्यारह वर्ष की अश्वनी के साथ। शायद सुनकर अापकाे हैरानी हाेगी, परंतु ये सच हैं। दरअसल, अश्वनी के अांखाें से मरी हुई चींटियां निकल रही हैं। डाक्टर भी ये जानकर हैरान हाे गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड की रहने वाली ग्यारह वर्ष की अश्वनी की आंख से मरी हुई चींटियां निकल रही हैं। अश्वनी की आंख में काफी समय से जलन और खुजली ही रही थी, जिसे वो काफी परेशान हो गई थी। जब परेशानी ज्यादा बढ़ गई, ताे उन्हाेंने इलाज के लिए डॉक्टर के पास गई, लेकिन ऐसा केस देखकर डाक्टर भी हैरान रह गए। डाक्टर ने कहा कि हो सकता है जब यह लड़की सोती है, तो चीटियां इसके कान में घुस जाती हैं और फिर आंख से निकलती हैं। अभी तक डाक्टर्स बच्ची का इलाज नहीं कर पाए हैं और उसकी परेशानी वैसे की वैसी बनी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, अश्वनी एक दिन जब सो कर उठी तो उसकी आखों के आस पास कुछ चींटियां थी। उसने तब तो उसे नजरअंदाज कर दिया, मगर कुछ घंटों बाद उसकी आंखों से फिर से चीटियां निकलने लगी और आंख में जलन शुरू हो गई। अब तक अश्वनी की आंख से साठ मरी हुई चींटियां निकल चुकी हैं।