मोबाइल कारोबारियों की 4 दुकानों पर रेड, एप्पल कम्पनी के डुप्लीकेट असैसरी बरामद

फगवाड़ा गेट में मोबाइल फोन का कारोबार करने वाले 4 दुकानदारों के यहां कमिश्नरेट पुलिस के थाना नं. 3 की पुलिस ने छापेमारी करके एप्पल कंपनी की लाखों रुपए की डुप्लीकेट असैसरी बरामद कर इन दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना नं. 3 के प्रभारी विजय कुंवर पाल सिंह ने बताया कि एप्पल कंपनी की गुडग़ांव से आई टीम ने पुलिस को सूचना दी थी कि फगवाड़ा गेट में कुछ दुकानदार उनकी कंपनी का डुप्लीकेट सामान बेच रहे हैं। इस पर उन्होंने पुलिस पार्टी सहित बाला जी टैलीकाम, मदान इलैक्ट्रानिक्स, सिंह डाट काम, सचदेवा मोबाइल नामक दुकानों पर छापेमारी की तो वहां लाखों रुपए की एप्पल कंपनी की डुप्लीकेट असैसरी बरामद की। इस पर बाला जी टैलीकाम के गुलशन कुमार, मदान इलैक्ट्रानिक्स के अरविंद्र पाल, सिंह डाट काम के दीपक कुमार व सचदेवा मोबाइल के संदीप कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

छापेमारी की सूचना से मोबाइल कारोबारियों में मचा हड़कंप
फगवाड़ा गेट में अचानक एक साथ हुई 4 दुकानों पर छापेमारी की सूचना से मोबाइल कारोबारियों में हड़कंप मच गया। पहले तो कई लोगों ने सोचा कि सेल्स टैक्स या जी.एस.टी. की रेड हुई है, पर कुछ समय बाद ही एप्पल कंपनी द्वारा पुलिस के सहयोग से छापेमारी की भनक लगते ही मोबाइल कारोबारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कुछ अन्य दुकानदारों ने अपनी दुकानों से सामान गायब कर दिया। और तो और छापेमारी के दौरान कई लोगों ने कुछ समय के लिए अपनी दुकानें भी बंद कर दीं।

दिल्ली व जम्मू में भी हुई थी छापेमारी
एप्पल कंपनी गुडग़ांव से आई टीम के सदस्य अवतार सिंह, चंद्र शेखर, मुनीश व राजेश ने बताया कि डुप्लीकेट असैसरी बेचने वाले लोगों पर कंपनी ने पूर्ण रूप से शिकंजा कसा हुआ है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही अभी जम्मू व दिल्ली के करोल बाग में स्थित कई दुकानों पर छापेमारी करके वहां से भी भारी मात्रा में सामान बरामद किया था।