ब्रह्म महिंद्रा ने मैडीकल कालेज के विद्यार्थियों, फैकल्टी और स्टाफ, मरीजों, डाक्टरों व अन्यों को नववर्ष की दींशु भकामनाएं

पटियाला : पंजाब के सेहत मंत्री ब्रह्म महिंद्रा ने आज नववर्ष सरकारी मैडीकल कालेज पटियाला के विद्यार्थियों, राजिन्द्रा अस्पताल, में दाखिल मरीजों, डाक्टरों व अन्य स्टाफ के साथ मनाया। उन्होंने जहां मैडीकल कालेज के विद्यार्थियों, फैकल्टी और स्टाफ समेत यहां दाखिल मरीजों, डाक्टरों व अन्यों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं वहीं उन्होंने मिठाई बांट कर इनकी मुश्किलें भी जानी।
इस दौरान महिंद्रा ने बताया कि राजिन्द्रा अस्पताल के सुधार के लिए 100 करोड़ रुपए का प्रोजैक्ट बनाया गया था जिसमें से 88 करोड़ रुपए का प्रोजैक्ट बनाकर काम शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ऑप्रेशन थिएटर, जल सप्लाई, बाथरूमों और पार्कों समेत एमरजैंसी का काम करवाया जाएगा। सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल के सुधार के लिए मुख्यमंत्री की तरफ से बनाई गई उच्च स्तरीय कमेटी की मीटिंग इसी माह की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैडीकल कालेज और अस्पताल में जहां कहीं मुरम्मत की जरूरत है उसे पहल के आधार पर ठीक करवाया जाएगा। मरीजों का हालचाल जानते ब्रह्म महिंद्रा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश के लोगों को बेहतर सेहत सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध हैं। ब्रह्म महिंद्रा ने मैडीकल कालेज के विद्यार्थियों की कक्षा में जाकर उनके साथ मुलाकात की और नववर्ष पर बधाई देते हुए भरोसा दिया कि मैडीकल कालेज में अध्यापकों और जरूरी उपरकणों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*