फगवाड़ा में हुई हिंसा को लेकर राजनीति से गुरेज करें विपक्षी दल : संतोख सिंह

कांग्रेसी सांसद चौधरी संतोख सिंह ने फगवाड़ा में हुई हिंसा को लेकर विपक्षी दलों को राजनीति करने से गुरेज करने की नसीहत देते हुए कहा है कि साम्प्रदायिक सौहार्द तथा अमन-शांति बनाए रखना हम सबका फर्ज बनता है।

चौधरी संतोख सिंह तथा 2 कांग्रेसी विधायकों चौधरी सुरिन्द्र सिंह और सुशील रिंकू ने फगवाड़ा में हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लोगों से आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की ताकि पंजाब को विकास के रास्ते पर आगे ले जाया जा सके। उन्होंंने कहा कि फगवाड़ा में जो कुछ हुआ, वह नहीं होना चाहिए था। शिरोमणि अकाली दल तथा बहुजन समाज पार्टी द्वारा भड़काऊ भाषण देकर स्थिति को खराब करने की कोशिश की जा रही है परन्तु पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा शरारती तत्वों पर सख्ती से काबू पाया जाएगा।

पंजाब सरकार का स्टैंड बिल्कुल साफ है तथा वह हिंसा के लिए दोषी तत्वों के विरुद्ध कोई नरमी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग ङ्क्षहसा में घायल हुए हैं, के परिवारों से कैप्टन सरकार तथा कांग्रेस को पूरी हमदर्दी है। मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह स्थिति पर व्यक्तिगत तौर पर नजर रख रहे हैं तथा डी.जी.पी. से रोजाना फगवाड़ा की स्थिति को लेकर रिपोर्ट ली जा रही है। मुख्यमंत्री ने पहले ही घायलों के उपचार व उन्हें वित्तीय सहायता देने का ऐलान कर दिया है।