दोबारा शादी करना चाहता है अबू सलेम, नहीं मिली पैरोल की मंजूरी

1993 मुंबई धमाकों के दोषी गैंगस्टर अबू सलेम की तीसरी शादी के लिए लगाई गई अर्जी खारिज कर दी गई। अबू सलेम ने यह अर्जी कौसर बहार नाम की एक लड़की से शादी के लिए दी थी जिसे नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने खारिज कर दिया। वहीं इससे पहले मुंबई के मुब्रा इलाके में रहने वाली लड़की ने कोर्ट में आवेदन देकर कहा था कि वह अबु सलेम से शादी करना चाहती है।

फोन पर किया था निकाह
सलेम ने अपने आवेदन में बताया कि उसने महिला से उस वक्‍त फोन पर निकाह किया था जब उसे उसे लखनऊ की एक अदालत में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। वहीं 27 वर्षीय कौसर ने 2015 में टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम के साथ शादी न करवाने पर आत्महत्या करने की बात कही थी। 6 पेज की अर्जी में उसने कहा था कि 2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी है। अब उसके पास सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है।

मोनिका बेदी से भी जुडा था सलेम का नाम
मुंबई पुलिस के अनुसार यह पहली बार नहीं है जब अबू सलेम ने निकाह के लिए परोल का आवेदन किया हो। इससे पहले भी वह टाडा कोर्ट में इसके लिए आवेदन दे चुका है। सलेम की यह तीसरी शादी बताई जा रही है। इससे पहले वह समीरा से शादी कर तलाक दे चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी से भी शादी को लेकर भी वह चर्चा में रह चुका है। हालांकि दोनों ने इसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया था। बता दें कि सलेम को पिछले साल 1993 मुंबई बम ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराया गया था। गैंगस्टर ने बम ब्लास्ट की घटना के लिए हथियार और गोला बारूद की सप्लाई की थी। उसे पुर्तगाल से प्रत्यर्पण के जरिए भारत लाया गया था। उसके साथ मोनिका बेदी भी थी जिसे फर्जी पासपोर्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था।