डेटा, आधार, सीबीएसई पेपर सब लीक लेकिन चौकीदार वीक: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सीबीएसई पेपर लीक मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि पेपर, आधार, डेटा सब लीक हो रहा है, लेकिन चौकीदार वीक है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी मोदी और भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

क्या लिखा राहुल ने?
– राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “कितने लीक? डेटा लीक, आधार लीक, एसएससी एग्जाम लीक, सीबीएसई पेपर लीक, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है।”

खुद को नरेंद्र मोदी बताया था
– राहुल ने इससे पहले मोदी ऐप पर सवाल उठाए थे। अपने ट्वीट में उन्होंने खुद को नरेंद्र मोदी बताया था।
– उन्होंने लिखा था, “मैं नरेंद्र मोदी हूं और मेरी ऐप को डाउनलोड करने वालों का डेटा में अमेरिका में अपने दोस्त को देता हूं।”

सरकार को बताया था जुमला सरकार
– राहुल ने पिछले दिनों ट्वीट कर लिखा था, “जुमला था हर साल 2 करोड़ रोजगार, ऊपर से वैकेंसीज पर वार। नाक के नीचे होता एसएससी महाघोटाला, साहेब बताएं इस पर पर्दा क्यों डाला? युवाओं का भविष्य कर रहे तार-तार, क्या नौकरियों पर सिर्फ पैसे वालों का अधिकार? युवाओं के भविष्य से खेलना बंद करो, व्यापम का राष्ट्रीयकरण करने वालों शर्म करो।”

ट्विटर पर सक्रिय राहुल
– बता दें कि गुजरात चुनाव के समय से ही राहुल ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। वे भाजपा को हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट @OfficeOfRG का नाम बदलकर @RahulGandhi रखा है।
– मई में कर्नाटक चुनाव हैं। ऐसे में राहुल ने सरकार पर हमले और तेज कर दिए हैं।