कंगारू कप्तान आरोन फिंच ने कहा

हरारे – जिम्बाब्वे के खिलाफ दो दिन पहले टी20 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि वे अपने प्रदर्शन से खुश हैं। फिंच ने यहां खेली जा रही त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाए थे और टीम को 100 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान फिंच ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, अपने ही रिकॉर्ड को तोडऩा अच्छा अहसास है। मैं इससे संतुष्ट हूं। जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा। इस तरह की पारी खेलना वाकई सुखद अहसास होता है। फिंच ने इस मैच में डार्सी शॅर्ट के साथ रिकॉर्ड साझेदारी की थी और टीम को बड़ी जीत दिलाई थी। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ करारी शिकस्त खाकर आ रहा है।

फिंच ने कहा, ब्रिटेन में हमने लुत्फ उठाया। जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था। हम सभी छह मैच हार गए थे। लेकिन मैं अपने अभ्यास करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता। जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।