एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर 40 लाख की धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज

बॉलीवुड व पॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस सुरवीन चावला के साथ उनके पति अक्षय ठाकुर व भाई मनविन्दर चावला के खिलाफ होशियारपुर पुलिस ने 40 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

प्रैस क्लब में शिकायतकर्ता सत्यपाल गुप्ता व उनके पुत्र पंकज गुप्ता ने अपने वकील नवीन जैरथ की उपस्थिति में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ‘नील बट्टा सन्नाटा’ पंजाबी फिल्म निर्माण में तीनों ने मेरे साथ 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। सत्यपाल गुप्ता ने कहा कि उसके दिए 40 लाख रुपए फिल्म निर्माण कंपनी की बजाए एक्ट्रैस सुरवीन चावला के पति अक्षय ठाकुर के खाते में कैसे ट्रांसफर हुए समझ में नहीं आ रहा। आरोपियों के इस रवैये से यह जाहिर हो रहा है कि मैने 40 लाख रुपए नहीं दिए है। इस तरह आरोपियों ने मेरे साथ 40 लाख रुपए की सीधे तौर पर धोखाधड़ी की है।

पैसे डबल करने का दिया झांसा
मीडिया को संबोधित करते हुए एडवोकेट नवीन जैरथ ने कहा कि मेरे क्लाइंट पंकज गुप्ता पुत्र सत्यपाल गुप्ता निवासी फगवाड़ा रोड होशियारपुर का पंजाब व न्यूजीलैंड में फिल्म एक्ट्रैस सुरवीन चावला व उसके भाई मनविन्दर चावला के संपर्क में था। उन्होंने हमें बताया कि हम नील बट्टे सन्नाटा फिल्म बना रहे हैं। आप 1 करोड़ रुपए इनवेस्ट करो। 50 से 60 लाख रुपए तो आपको फिल्म रिलीज होते ही 6 महीने के अंदर मिल जाएंगे वहीं आप इसके जरिए अपनी रकम को डबल कर सकते हो। इनकी बातों में आकर मैने फिल्म निर्माण कंपनी के नाम पर 11 लाख व 40 लाख रुपए का चेक दे दिया। तकनीकी वजह से 11 लाख रुपए मेरे खाते में वापस आ गए पर 40 लाख रुपए फिल्म निर्माण कंपनी के खाते में शो नहीं हो रही थे। फिल्म 22 अप्रैल 2016 को रिलीज भी हो गई। बताया गया था कि आपके पैसे रिलीज के 4 महीने बाद वापस कर दिए जाएंगे लेकिन नहीं किए गए। यही नहीं उसके बाद से इनके बात करने का तरीका भी बदल गया। इतना ही नहीं 40 लाख रुपए फिल्म निर्माण कंपनी के खाते की बजाए सुरवीन चावला के पति अक्षय ठाकुर के खाते में कैसे ट्रांसफर हो गए वह भी जांच का विषय है।

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.लोमेश शर्मा
संपर्क करने पर थाना सिटी के एस.एच.ओ.इंसपैक्टर लोमेश शर्मा ने कहा कि शिकायतकर्त्ता सत्यपाल गुप्ता की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी सुरवीन चावला व उसके पति अक्षय ठाकुर निवासी जोगेश्वरी मुंबई व सुरवीन चावला के भाई मनविन्दर चावला निवासी चंडीगढ़ के खिलाफ धारा 420 के अधीन केस दर्ज किया गया है। पुलिस की तरफ से जल्द ही तीनों ही आरोपियों को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस दिए जाएंगे। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए गए तो पुलिस आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर करेगी।

कई ह‍िट पंजाबी फिल्‍मों में भी किया काम
वहीं सुरवीन चावला ने कई ह‍िट पंजाबी फिल्‍मों में भी काम किया है। 2014 में द‍िलजीत दोसांझ के साथ उनकी जोड़ी को डिस्‍को सिंह में काफी पसंद क‍िया गया था। उन्‍होंने लकी दी अनलकी स्‍टोरी, सिंह वर्सेज कौर, धरती, साड्डी लव स्‍टोरी जैसी पंजाबी फिल्‍में की हैं।