इक मोहब्बत का दर्दनाक अंतः शादीशुदा प्रेमिका की हत्याकर युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

एक शख्स ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह शव को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा कर फरार हो गया। मंगलवार को न्यू अशोक नगर पुलिस ने कमरे से महिला के शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जांच में खुलासा हुआ है कि महिला की हत्या करने के दो दिन बाद हत्या आरोपी प्रेमी ने उत्तर प्रदेश के शामली में ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली। उत्तर प्रदेश पुलिस को प्रेमी के पास से चार पेज का एक सुसाइड नोट मिला। प्रेमी ने अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने पूरी वारदात की वजह शादीशुदा प्रेमिका की बेवफाई को बताया है। पुरानी कोंडली में रहने वाले ओमप्रकाश नामक शख्स ने मंगलवार दिन में पुलिस सहायता कक्ष पर फोन कर जानकारी दी कि उन्होंने आपना एक कमरा पवन नाम के शख्स को रेंट पर दिया हुआ है।  कमरा दो दिनों से बंद है।  कमरे से बहुत ज्यादा बदबू आ रही है। पुलिस ने जब कमरे का ताला तोड़ कर दरवाजा खोला तो अंदर एक महिला का शव पड़ा था। जो देखने में कई दिन पुराना लगा रहा था।

महिला मोनिका पति सोनू उर्फ  दीपक और तीन बच्चों के साथ लोनी में रहती थी, जबकि महिला का मायका सीलमपुर में है। पुलिस ने महिला के पति और पिता को मौके पर बुलाया। उन्होंने शव की पहचान मोनिका के रूप में की। तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि मोनिका का विवाह 2010 में हुआ था। 8-10 दिन पहले वह लोनी से अपने मायके चली आई थी। 9 मार्च को वह घर से अचानक गायब हो गई। परिवार वालों ने महिला की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नही चला। पता चला कि 9 मार्च को महिला घर से अपने प्रेमी पवन के साथ गई थी। पवन महिला को पुरानी कोंडली स्थित अपने कमरे पर लेकर आया था। उसी रात वह महिला की हत्या करने के बाद कमरे का ताला लगा कर फरार हो गया था।