अमरेन्द्र सिंह गद्दी छोड़े, हम दो महीनों में राज्य का खजाना भरेंगे – सुखबीर सिंह बादल

राज्य का खजाना खाली होने का ढिंढोरा पीटकर लोगों से सुविधाएं वापस लेने वाला कैप्टन अमरेन्द्र सिंह गद्दी छोड़े तो हम दो महीनों में राज्य का खजाना भरकर लोगों को सभी सुविधाएं देंगे। इन बातों का प्रकटावा शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने लहरागागा में अकाली दल-भाजपा की पोल खोल रैली में लोगों के भारी जलसे को संबोधित करते किया।

उन्होंने कहा कि अकाली दल की तरफ से कांग्रेस सरकार द्वारा लोगों के साथ किए वायदे पूरे करवाने और वापस ली सुविधाएं शुरू करवाने के लिए 20 मार्च को विधानसभा का घेराव किया जाएगा। उन्होंने मनप्रीत बादल को पंजाब व लोक विरोधी बताते कहा कि उसने कभी भी लोगों के भले की बात नही की। उसकी सोच हमेशा लोगों से सुविधाएं वापस लेकर टैक्स लगाने की रही है। शिरोमणि अकाली दल किसानों के ट्यूबवैलों पर बिजली के मीटर नहीं लगने देगा। मुख्यमंत्री की तरफ से एक साल में पंजाब के नौजवानों को 1,60,000 नौकरियां देने के दावों को झुठलाते कहा कि कांग्रेस सरकार ने तो राज्य में नौकरियों पर बैन ही लगा रखा है।

नौकरियां प्राइवेट कंपनियां देती हैं परन्तु नाम सरकार अपना कर रही है।इस मौके पार्टी के सचिव जनरल सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा कि कांग्रेस झूठ और फरेब की राजनीति कर रही है। कैप्टन के 365 दिनों के राज में 400 किसान आत्महत्या कर चुके हैं जिससे स्पष्ट है कि कैप्टन की किसानों की कर्जा माफी किसानों के साथ भद्दा मजाक है।